Home बिहार पटना बिहार में शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे ने की तेजस्वी यादव से मुलाकात, जानिये क्या कही बातें

बिहार में शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे ने की तेजस्वी यादव से मुलाकात, जानिये क्या कही बातें

2 second read
0
0
483

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और शिव सेना युवा के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने बिहार की राजधानी पटना पहुंचकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की। इस दौरान आदित्य ठाकरे का स्वागत करते हुए अंगवस्त्र भेट किये गये। मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमारी ये मुलाकात विकास को लेकर हुई है। सभी मुलाकते राजनैतिक नही होती। उन्होने कहा कि आगे भी यह दोस्ती जारी रहेगी।

तेजस्वी यादव ने किया आदित्य ठाकरे का स्वागत

शिवसेना युवा के अध्यक्ष शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे बुधवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। आदित्य ठाकरे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मुलाकात को लेकर राजनैतिक गलियारो में काफी चर्चा बनी हुई है और दोनो की मुलाकात को खास मना जा रहा है। पटना में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनको अंगवस्त्र भेंट करके स्वागत किया। जिसके बाद उन्होने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकर कर बाते कई मुद्दो पर चर्चा की।

यह मुलाकात विकास को लेकर – आदित्य ठाकरे

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के बाद शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह मुलाकात विकास को लेकर थी। हर बार की मुलाकात राजनैतिक नही होती। इस मुलाकात में पर्यावरण, इंडस्ट्रीज और विकास को लेकर अलग-अलग मुददो पर चर्चा की गई है। उन्होने कहा कि देश के युवा अपने अपने मुद्दे को लेकर आपस में बातचीत करते रहेगें तो देश के लिए बेहतर कर सकेगें। चुनाव व राजनीति को लेकर नेता बाते करते रहते है, मगर ये मुलाकात अभी करनी जरुरी थी। उन्होने कहा कि पहले से हमारे परिवारो के बीच रिस्ते अच्छे है। कभी कटुता नही आई, आगे भी हमारी दोस्ती ऐसे ही चलती रहेगी। हमारे दोनो के बीच इसी तरह से आना-जाना चलता रहेगा। इस दौरान शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि हर बार राजनीति करना अच्छा नही होता। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के लोगो के लिए अच्छे काम कर रहे है। हम लोग आपस में बात-चीत करते रहते है।

Load More By sitemanager
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का प्रैक्टिकल के एडमिट कार्ड जारी, जानिये कैसे करें डाउनलोड

बिहार में इंटर परीक्षा 2023 के लिए बिहार बोर्ड द्वारा प्रैक्टिकल के लिए एडमिट कार्ड को जार…