Home बिहार बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, जानिये अधिकारियो को क्यों लगाई फटकार

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, जानिये अधिकारियो को क्यों लगाई फटकार

1 second read
0
0
104

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शुक्रवार रात बगहा अनुमंडलीय अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए अचानक अस्पताल में पहुंच गये। उपमुख्यमंत्री के अचानक दौरे के कारण अस्पताल प्रबंधन और अधिकारियो में अफरा-तफरी मच गई। निरीक्षण के दौरान उपमुख्यमंत्री तजस्वी यादव को अस्पताल में कई जगह पर गंदगी मिली तो, वह भड़क गये। जिसके बाद उन्होने मौके पर मौजूद अधिकारियो और अस्पताल कर्मियो को जमकर फटकार लगाई।

उपमुख्यमंत्री ने अमवामन झील में की बोटिंग

इन दिनो बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव प्रदेश के बगहा में प्रवासीय दौरा कर रहे है। अपने प्रवास के दौरान वह वहां के विभिन्न पर्यटन स्थलो और अन्य जगहो का दौरा कर उनकी जानकारी ले रहे है। शुक्रवार को भी बगहा की अमवामन झील पर पहुंच गये। इस दौरान उन्होने वहां पर अमवामन झील का दौरा किया और वहां पर आने वाले पयर्टक, और अन्य चीजो के बारे में पूरी जानकारी ली। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने अमवामन झील में बोट की सवारी की और वहां बने वाटर स्पोर्ट पार्क का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने झील पर ही अधिकारियो से अमवामन झील को ओर भी अधिक विकसित कैसे बनाया जा सकता है, यहां आने वाले पर्यटको को ओर क्या क्या सुविधा दी जा सकती है, पर्यटको लुभाने के लिए यहां पर ओर क्या क्या नई चीजे की जा सकती है। इन सभी मुद्दो पर उन्होने अधिकारियो से विस्तार से चर्चा की। उन्होने अधिकारियो को कई निर्देश भी दिये और झील को ओर अधिक विकसित करने के लिए काम करने को कहा।

अमवामन झील से लोटते समय अगहा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे

अमवामन झील और आस-पास बने पयर्टन स्थल का निरीक्षण करने के बाद देर शाम उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अचानक अगहा के अनुमंडलीय अस्पताल में निरीक्षण के लिए पहुंच गये। अस्पताल में अचानक उपमुख्यमंत्री को देख कर्मचारियो में हडकंप मच गया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने अस्पताल में भर्ती मरीजो से हाल चाल पूछा और उनके परिजनो से बात करते हुए अस्पताल द्वारा दी जा रही सुविधओ के बारे में पूछा। इसके अलावा उन्होने अस्पताल के चिकित्सको से भी अस्पताल में दी जा रही सुविधाओ को लेकर जानकारी ली। अस्पताल निरीक्षण के दौरान उन्हे अस्पताल में कई जगहो पर गंदगी देखने को मिली तो वह भड़क गये। इस दौरान उन्होने मौके पर मौजूद स्वास्थय विभाग के अधिकारियो और अस्पताल कर्मचारियो को जमकर फटकार लगाई और कहा कि अस्पताल में कहीं भी गंदगी नही होनी चाहिए। जिसके बाद कर्मचारियो ने तुरंत अस्पताल में साफ सफाई की। काफी देर तक अस्पताल में रहने के बाद वह अपने आवास पर लौट गये। इससे पहले भी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अस्पतालो का निरीक्षण कर चुके है। इससे पहले उन्होने अगमकुंआ के एनएमसीएच अस्पताल का निरीक्षण किया था। इसके अलावा उन्होने लापरवाही पाये जाने पर नालांदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेट को सस्पेंड भी कर दिया था।

Load More By sitemanager
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

27 नवंबर को पटना में होगा हाफ मैराथन, जानिये कौन कौन खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

बिहार के पटना जिले के गांधी मैदान में आने वाली 27 नवंबर को मद्य निशेध, उत्पाद एवं निबंधन व…