Home बिहार पटना 2024 में प्रधानमंत्री पद से नरेन्द्र मोदी को हटाना बेहद जरुरी–तुषार गांधी

2024 में प्रधानमंत्री पद से नरेन्द्र मोदी को हटाना बेहद जरुरी–तुषार गांधी

0 second read
0
0
116

बिहार के जमुई जिले में श्रम भारत खादी ग्राम में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावर करने पहुंचे तुषार गांधी ने अगर आज के समय में बापू होते तो, वे आज के समय में भारत की इस दशा को देख नही पाते। इस दौरान उन्होने कहा कि 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव में विचारो की लडाई होगी। 2024 में प्रधानमंत्री पद से नरेन्द्र मोदी को हटाना होगा।

नरेन्द्र मोदी हटेगें तो विकल्प खुद सामने आ जायेगा

जमुई जिले के बरहट प्रखंड में पहुंचे महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने पहले श्रम भारत खादी ग्राम में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिम का अनावरण किया। इसके बाद उन्होने पत्रकारो से बात करते हुए कहा कि 2024 में विचारो की लड़ाई होगी। इस दौरान उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर कहा कि नरेन्द्र मोदी को 2024 में प्रधानमंत्री पद से हटाना बेहद जरुरी है। इसके बाद उन्होने कहा कि आज के समय में भारत जिस रास्ते पर चल रहा है उसका परिणाम बेहद बेहद खतरनाक होने वाला है। पत्रकारो से बात करते हुए उन्होने कहा कि 2024 में कोई विकल्प हो या फिर ना हो, मगर प्रधानमंत्री के पद से नरेन्द्र मोदी को हटाना बहुत जरुरी है। अगर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री के पद से हटेगें तो नया विकल्प खुद ब ख्रुद सामने आ जायेगा। उन्होने कहा कि आने वाले समय में भारत की सामाजिक समरसता को बचाने के लिए देश के सभी नागरिको को एक जुट होकर इस बार धर्म, जाति आदि विषयो से उपर उठकर मतादान करना होगा।

2024 में आर्दशो और विचारो की लडाई होगी

पत्रकारो से बात करते हुए तुषार गांधी ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। हमारे देश में जनता की मर्जी से विकल्प तय होते है। हमे राजनैतिक दलो से परे जाकर लड़ाई लडनी होगी। जनता के बीच जाकर काम करने की जरुरत है। हमे देश की जनता को विश्वास दिलाना होगा कि आने वाला लोकसभा चुनाव राजनैतिक दलो के चिन्हो का नही बल्कि विचारो और आर्दशो की लड़ाई है। पहले हम सोचते थे कि कोईविकल्प नही है। नरेन्द्र मोदी हटेगें तो विकल्प खुद सामने आ जायेगा।

देश का सामान्य व्यक्ति भी हो सकता है विकल्प

इस दौरान तुषार गांधी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री पद के लिए कोई भी ऐसा व्यक्ति विकल्प हो सकता है जो भारत के बारे मे सोचता हो। जो एक ही विचार धारा को लेकर चलता हो। देश का कोई भी सामान्य नागरिक विकल्प हो सकता है। उन्होने कहा कि देश में किसी व्यक्ति का नही बल्कि जनता का राज है।

भारत जोड़ा यात्रा पर भी बोले

जमुई में वापू की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे तुषार गांधी ने कांग्रेस और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि आज के समय लोग राहुल गांधी के साथ जुडते चले जा रहे है। लोगो के दिलो में कष्ठ और दुख है जिसके कारण लोग राहुल गांधी से जुड़ रहे है। अब यह कांगे्रस पार्टी तय करेगी कि राहुल गांधी की इस पदयात्रा का कैसे फायदा उठा सकती है।

Load More By sitemanager
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

27 नवंबर को पटना में होगा हाफ मैराथन, जानिये कौन कौन खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

बिहार के पटना जिले के गांधी मैदान में आने वाली 27 नवंबर को मद्य निशेध, उत्पाद एवं निबंधन व…