Home क्राइम मनु महाराज के नाम से फेक आईडी बनाकर लड़कियों से अश्लील चैटिंग करता था लड़का, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मनु महाराज के नाम से फेक आईडी बनाकर लड़कियों से अश्लील चैटिंग करता था लड़का, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 second read
0
0
223

छपरा: बिहार के छपरा जिले के नगर थाने की पुलिस ने मंगलवार को ‘फर्जी’ मनु महाराज को गिरफ्तार कर लिया. गरखा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी मनु को पुलिस ने धारा 419/420 और 66/67 आईटी एक्ट में गिरफ्तार किया है. दरअसल, आरोपी बीते कुछ महीनों से फेसबुक पर डीआईजी मनु महाराज के नाम से फर्जी आईडी और व्हाट्सएप पर फेक पब्लिक ग्रुप बनाकर लोगों से ठगी कर रहा था. वहीं, लड़कियों से अश्लील बातें भी कर रहा था. ऐसे में डीआईजी के आदेश पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी अनुसार आरोपी ने गड़बड़झाला करके गूगल पर अपना नाम और फ़ोन नंबर बतौर डीआईजी मनु महाराज के नाम से फीड कर दिया था. जरूरत पड़ने पर लोग उस नंबर पर कॉल करते थे, जिससे आरोपी पैसे ऐंठता था. साथ ही मनु महाराज बनकर लड़कियों से फेसबुक और व्हाट्सएप पर अश्लील बातें भी करता था. लेकिन कथित तौर पर डीआईजी होने की वजह से लड़कियां उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रही थीं.

इस संबंध में सारण के डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि लगातार उन्हें इस तरह की सूचनाएं मिल रही थीं कि उनके नाम से फेसबुक और गूगल पर अकाउंट बनाकर एक युवक लड़कियों और महिलाओं से अश्लील बातें कर रहा है. ऐसे में टीम गठित कर जांच शुरू की गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों से बात करने वाला शख्स पहाड़पुर का है. ऐसे में उसे ट्रैक कर दबोच लिया गया. फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं, उसके सारे कारनामों की जांच की जा रही है.

Load More By RNI NEWS BIHAR
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, होगी 45 हजार से अधिक सरकारी शिक्षकों की भर्ती, देखें पूरी जानकारी

पटना : बिहार प्राथमिक विद्यालयों और माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षक की नौकरी तलाश कर रहे उम…