Home मीडिया जगत वरुण धवन की CBI जांच की मांग करने पर जमकर ट्रोलिंग, लोगों ने कहा- ‘सड़क 2’ इफेक्ट

वरुण धवन की CBI जांच की मांग करने पर जमकर ट्रोलिंग, लोगों ने कहा- ‘सड़क 2’ इफेक्ट

2 min read
0
0
377

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज (14 अगस्त) 2 महीने पूरे हो गये। 14 जून को अनका मृत शरीर बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में मिला था। मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। साथ ही केस सीबीआई के पास भी चला गया है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट को इस पर अभी अपना फ़ैसला देना है। फैंस ने सोशल मीडिया में सीबीआई जांच की मांग तेज़ कर दी है। शुक्रवार को कई सेलेब्रिटीज़ ने इस मांग को सपोर्ट किया, जिनमें वरुण धवन भी शामिल हैं। मगर, वरुण का सपोर्ट करना सुशांत के फैंस को नागवार गुज़रा और उन्होंने उनकी ट्रोलिंग कर दी। फैंस ने पूछा कि 2 महीनों से कहां थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने गुरुवार को सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोशल मीडिया में लोगों से गुज़ारिश की थी कि वो इसके लिए आवाज़ तेज़ करके फैमिली का साथ दें। इसके बाद अंकिता लोखंडे और कंगना रनोट ने सीबीआई जांच की मांग को सपोर्ट किया। बाद में वरुण धवन, कृति सनोन, परिणीति चोपड़ा और सूरज पंचोली ने भी सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट लिखीं। 

सुशांत के फैंस इसी पर भड़क रहे हैं। हालांकि सबसे अधिक निशाने पर वरुण धवन हैं, जिन्होंने इंस्टा स्टोरी में लिखा- सीबीआई फॉर एसएसआर। इसके बाद वरुण की ख़ूब ट्रोलिंग हो रही है। यूज़र्स का कहना है कि वरुण सड़क 2 के ट्रेलर का हश्र देखकर डर गये हैं, इसलिए सुशांत के लिए अब सीबीआई जांच को सपोर्ट कर रहे हैं। 

Load More By RNI NEWS BIHAR
Load More In मीडिया जगत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, होगी 45 हजार से अधिक सरकारी शिक्षकों की भर्ती, देखें पूरी जानकारी

पटना : बिहार प्राथमिक विद्यालयों और माध्यमिक विद्यालयों में शिक्षक की नौकरी तलाश कर रहे उम…