Home बिहार पटना पंडारक में छेड़खानी पर बवाल, दारोगा सहित 5 पर केस दर्ज

पंडारक में छेड़खानी पर बवाल, दारोगा सहित 5 पर केस दर्ज

1 second read
0
0
39

पटना। पंडारक थाने के आमतर लेमुआबाद गांव में सब्जी लाने दुकान गई किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। वहीं एक पक्ष ने फायरिंग का भी आरोप लगाया है। मारपीट और पथराव में कई लोग जख्मी हो गए हैं। घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच में तनाव कायम है।

वारदात को लेकर बिहार पुलिस के दारोगा सुधीर कुमार सहित पांच लोगों पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। दारोगा फरार बताया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार गांव में 14 वर्षीया किशोरी सब्जी लाने के लिए एनएच पर गई थी। इस दौरान रास्ता घेरकर विनोद मोची सहित कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़खानी की। पीड़िता ने इस घटना की जानकारी घर पर पहुंचने के बाद अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन शिकायत करने के लिए आरोपित के घर पर पहुंचे। इसी दौरान आरोपित के घर के पास खड़े डेहरी ऑन सोन जिले में पदस्थापित बिहार पुलिस के दारोगा सुधीर कुमार ने गुस्से में आकर पीड़िता के परिजनों के साथ गाली-गलौज कर जान मारने की धमकी दी। पीड़तिा के परिजनों का आरोप है कि पद का दुरुपयोग करते हुए दारोगा के इशारे पर केस में फंसाने की धमकी देते हुए कई राउंड फायरिंग की गई। आरोपी दारोगा लॉक डाउन के कारण अपने घर पर रहकर वर्दी का रौब गांव वालों को दिखा रहे थे। 

दोनों पक्षों ने कराई प्राथमिकी
दूसरे पक्ष के लालू कुमार का कहना है कि मुकेश कुमार सहित उनके साथ अनुसूचित जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल कर प्रताड़ित करते हुए मारपीट कर जान मारने की भी धमकी दी है। पंडारक के थानाध्यक्ष रमन प्रकाश वशिष्ठ ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन दिया गया है। दारोगा सहित उनके समर्थकों पर पॉक्सो एक्ट एवं महामारी अधिनियम के तहत केस किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के आवेदन पर एससी एसटी एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करने के बाद आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है।

Load More By Bihar Desk
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …