Home बिहार बिहार में कांग्रेस विधायक की गाड़ी से शराब बरामद, चार गिरफ्तार; संजय तिवारी ने सफाई में कही ये बात

बिहार में कांग्रेस विधायक की गाड़ी से शराब बरामद, चार गिरफ्तार; संजय तिवारी ने सफाई में कही ये बात

0 second read
0
0
29

बक्सर । बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वाहन जांच के दौरान बुधवार की शाम बक्सर सदर से कांग्रेस के विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की निजी गाड़ी से शराब की सात बोतलें बरामद की गईं। इस मामले में पुलिस ने विधायक के वाहन को शराब अधिनियम की धारा के तहत जब्त करते हुए उस पर सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सूचना मिलने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी केके सिंह जांच के लिए पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। इधर, विधायक संजय तिवारी ने कहा कि उनकी गाड़ी कुछ लोग राहत सामग्री बांटने के लिए ले गए थे और फिर क्या हुआ इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। 

सिमरी थानाध्यक्ष जुनैद आलम के मुताबिक नदी के रास्ते शराब के आने की सूचना मिली थी। जिसको लेकर पुलिस द्वारा वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस को सामने से स्कॉॢपयो आती दिखी। उसे रोककर तलाशी ली गई। जांच के क्रम में महंगी शराब की सात बोतलें बरामद हुर्इं। पुलिस ने शराब समेत गाड़ी जब्त करने के साथ ही वाहन पर सवार चालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

चारों की पहचान चुरामनपुर निवासी चालक सुशील कुमार प्रसाद, बड़कागांव मानसिंह पट्टी निवासी अनिल मिश्रा, दलसागर निवासी विक्की तिवारी और नितेश तिवारी के रूप में की गई। विक्की पहले भी शराब तस्करी के मामले में आरोपित है। वहीं डीएसपी केके सिंह ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि वे किसके लिए शराब ले जा रहे थे।

बहरहाल, कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी की गाड़ी से शराब की बोतलों के मिलने से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है। यह अलग बात है कि शराब बरामदगी के समय विधायक गाड़ी में नहीं थे। वहीं विधायक तिवारी ने इस मामले में सफाई दी है। उन्‍होंने कहा है कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। गाड़ी को राहत सामग्री बांटने के लिए ले जाया गया था। 

Load More By Bihar Desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …