Home खेल Happy Birthday Sachin: मास्टर ब्लास्टर को क्रिकेटरों ने किया विश

Happy Birthday Sachin: मास्टर ब्लास्टर को क्रिकेटरों ने किया विश

1 min read
0
0
197

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर उनको बधाई देने के साथ-साथ लोगों को कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भी एक खास सीख दी है। सचिन तेंदुलकर अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। सचिन तेंदुलकर अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। सचिन का जन्म 24 अप्रैल 1973 को मुंबई में हुआ था। सहवाग ने तेंदुलकर को बधाई देते हुए दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें एक फोटो 2007 वर्ल्ड कप की है और एक फोटो 2011 वर्ल्ड कप की है। इन दोनों तस्वीरों के साथ सहवाग ने फैन्स को भी एक खास संदेश दिया।

सहवाग ने लिखा, ‘यह सच है कि यह बल्लेबाज जब बल्लेबाजी करता था तो भारत में समय थम सा जाता था, लेकिन पाजी के करियर से सबसे बड़ी सीख इन दो तस्वीरों में समाई हैं। ऐसे मुश्किल समय में यह याद रखना और भी जरूरी है, हर मुश्किल समय के बाद जीत मिलती है। हैप्पी बर्थडे सचिन’ 2007 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया नॉकआउट तक भी नहीं पहुंच सकी थी। वहीं 2011 में टीम इंडिया वर्ल्ड चैंपियन बनी थी। एक फोटो  में सचिन तेंदुलकर वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद टीम के साथियों के साथ परेशान नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ वो वर्ल्ड कप जीतने का जश्न मना रहे हैं।

लगभग पूरी दुनिया ही इस समय कोविड-19 महामारी से परेशान है। तेंदुलकर ने खुद फैसला लिया है कि वो अपने 47वें जन्मदिन को सेलिब्रेट नहीं करेंगे। वीरू ने अपने ट्वीट के जरिए कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे लोगों को यह संदेश दिया है कि हम इस जंग को जीतेंगे। उन्होंने लोगों में उम्मीद जगाई है कि इस मुश्किल समय के बाद हमारी जीत होगी।

कोच रवि शास्त्री ने सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए यूं की तारीफ

विराट कोहली ने खास अंदाज में सचिन तेंदुलकर को दी जन्मदिन की बधाई

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …