Home बिहार गया गया: दुकान बंद करने कहा तो लोगों ने एसआई को अंदर खींचकर पीटा

गया: दुकान बंद करने कहा तो लोगों ने एसआई को अंदर खींचकर पीटा

2 second read
0
0
193

गया: मंगलवार को शहर के सुमाली मोहल्ला में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने से मना करने पर कोरोना वॉरियर्स पुलिस पर हमला किया गया। साथ ही, शटर के अंदर खींचकर एसआई के साथ मारपीट की गई, वर्दी तक फाड़ दी गई। पुलिस पर हमला की सूचना मिलते ही पुलिस जवानों के साथ एसएचओ सह ट्रेनी आइपीएस सागर कुमार मौके पर पहुंचे और छापेमारी कर दो महिला, एक अधिवक्ता सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, श्री कुमार ने बताया कि सुबह में पुलिस गश्ती दल बाजार में निकली थी।  इस बीच रास्ते में नीरू बैंगल स्टोर खुला दिखा और उसके अंदर 20-25 लोग थे। इसके बाद पुलिस ने स्टोर को बंद करने को कहा तो एक दर्जन से ज्यादा लोग एसआई और पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी से पेश आए। इस पर पुलिस ने सख्ती बरतनी चाही, तो उनलोगों ने एसआई ददन प्रसाद को शटर के अंदर खींच लिया और बुरी तरह मारपीट की। एक अन्य जवान के साथ भी मारपीट की। श्री कुमार ने बताया कि मामले में एसआई चोटिल हो गए और उनकी वर्दी तक फट गई।

पहले भी हुआ थी पुलिस पर रोड़ेबाजी

पुलिस ने बताया कि दो साल पहले हमजापुर के एक बच्ची की नईबाजार में एनएच-2 पर हादसे में मौत हो गई थी। उस समय कुछ लोगों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी की थी, जिसमें एक एसआई घायल हो गया था  उक्त घटना में भी गोल्डन आरोपी था। ट्रेनी आइपीएस ने बताया कि आज की घटना में भी वह शामिल है। 

Load More By Bihar Desk
Load More In गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …