Home बिहार गया धंधेबाज पुलिस से बेखौफ होकर लॉकडाउन के बीच शराब की कर रहे होम डिलीवरी

धंधेबाज पुलिस से बेखौफ होकर लॉकडाउन के बीच शराब की कर रहे होम डिलीवरी

2 second read
0
0
210

कोरोना महामारी ने हर किसी को घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है। यही नहीं 24 मार्च से चल रहे लॉकडाउन के कारण दो जून की रोटी बामुश्किल से मिल रही है। बावजूद इसके शराब के पैग से पियक्कड़ अपनी हलक को तर करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इनकी मांग पर धंधेबाज पुलिस से बेखौफ होकर लॉकडाउन के बीच शराब की तस्करी कर रहे हैं और अधिक कीमत वसूलने के लिए शराब की होम डिलेवरी भी कर रहे हैं। हाल में शराब के साथ पकड़े गये कई धंधेबाजों से इसकी कलई खुलकर सामने आयी है। 

बिहार में लॉकडाउन के दौरान पाटिलपुत्र, दीघा, पीरबहोर, एसकेपुरी, जक्कनपुर, राजीवनगर , गांधी मैदान  कंकड़बाग, पत्रकारनगर व कदमकुआं पुलिस द्वारा भारी मात्रा में अंग्रेजी व देसी शराब पकड़ी गई। साथ ही कई धंधेबाज भी पकड़े गये जो अब सलाखों के पीछे हैं। पुलिस की मानें तो अब तक जो धंधेबाज पकड़े गए हैं, उनके द्वारा देसी शराब की खेप वैशाली से लाने की बात बतायी गई है। कदकमुआं पुलिस द्वारा शनिवार को जब काजीपुर रोड नंबर एक व दो में छापेमारी की तो 85 लीटर देसी शराब बरामद हुई। पकड़े गए आरोपित दिवाली राम व राजू गोप ने बताया कि बरामद शराब की खेप वह वैशाली से लाये थे। अब पटना पुलिस वैशाली में छापेमारी कर शराब धंधेबाज के रैकेट को पकड़ने में जुट गई है। 

लॉकडाउन को लेकर पुलिस टीम गश्ती कर रही थी। इसी बीच कदमकुआं थानांतर्गत अमरूदी गली में एक युवक झोले में कुछ ले जाता दिखा। पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा। इसके बाद जवानों ने खदेड़कर उसे पकड़ लिया। पकड़े गए शराब तस्कर का नाम डोमन यादव है। झोला की तलाशी लेने पर उसके भीतर रखी 32 शराब की बोतलें पुलिस को मिलीं।

Load More By Bihar Desk
Load More In गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …