Home देश ट्रेन में भी पहुंचा कोरोना, दिल्ली से आंध्र प्रदेश रेल से यात्रा करने वाले आठ संक्रमित

ट्रेन में भी पहुंचा कोरोना, दिल्ली से आंध्र प्रदेश रेल से यात्रा करने वाले आठ संक्रमित

2 second read
Comments Off on ट्रेन में भी पहुंचा कोरोना, दिल्ली से आंध्र प्रदेश रेल से यात्रा करने वाले आठ संक्रमित
0
100

अब देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 271 तक पहुंच गई है, क्योंकि आज 35 नए मामले सामने आए हैं, और वो भी ट्रेन से सफर करने वाले संक्रमित हुए हैं। दिल्ली से संपर्क क्रांति से आंध्र प्रदेश जाने वाले आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं।

एक दंपती को बंगलूरू-नई दिल्ली राजधानी से उस वक्त उतारा गया जब कुछ यात्रियों ने पति के हाथ पर घर पर पृथक रहने के लिए लगाई गई मुहर देखी। इसके जानकारी रेलवे ने दी, अधिकारियों ने कहा कि, दंपती दिल्ली के रहने वाला है, उन्होंने शनिवार सुबह सिकंदराबाद से बंगलूरू-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पकड़ थी। ट्रेन जब सुबह करीब पौने दस बजे तेलंगाना के काजीपेट पहुंची तो एक सहयात्री ने उस वक्त पति के हाथ पर क्वारंटीन के लिए लगी मुहर देखी जब वह हाथ धुल रहा था। इसके बाद अन्य सहयात्रियों ने इसकी जानकारी टीटीई को दी।

रोल मंत्रालय ने कहा कि, आठ यात्री जिन्होंने 13 मार्च को दिल्ली से रामगुंडम तक आंध्र प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से यात्रा की थी वो शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इसके आगे रेल मंत्रालय ने कहा कि, रेलवे ने पाया है कि 16 मार्च को मुंबई से जबलपुर जाने वाली गोदान एक्सप्रेस (11055) पर यात्रा करने वाले चार यात्री कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। वे पिछले सप्ताह दुबई से भारत आए थे। सभी संबंधितों को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए सतर्क कर दिया गया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश
Comments are closed.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …