Home ताजा खबर निर्भया केस: चारों दोषियों को कल होगी फांसी, कोर्ट के सामने बेहोश हुई अक्षय की पत्नी

निर्भया केस: चारों दोषियों को कल होगी फांसी, कोर्ट के सामने बेहोश हुई अक्षय की पत्नी

0 second read
Comments Off on निर्भया केस: चारों दोषियों को कल होगी फांसी, कोर्ट के सामने बेहोश हुई अक्षय की पत्नी
0
47

निर्भया के दोषियों को 20 मार्च को सुब 5:30 बजे ही फांसी होगी। पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों की याचिका पर फैसला सुनाते हुए फांसी की सजा को बरकरार रखा है। दोषियों के वकील एपी सिंह ने कई मामलों का हवाला देते हुए अनुरोध किया कि 20 मार्च को होने वाली फांसी टाल दी जाए। वहीं, दोषी अक्षय की पत्नी कोर्ट के सामने बेहोश हो गई।

अक्षय ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए अर्जी डाली थी, लेकिन पुनीता सुनवाई में नहीं पहुंची। जिसे देखते हुए माना जा रहा था कि यह सब फांसी को टालने के लिए किया गया है। तलाक की अर्जी पर आज औरंगाबाद के पारिवारिक न्यायलय में सुनवाई भी होनी थी, लेकिन पुनीता देवी सुनवाई के वक्त वहां नहीं पहुंची। ऐसे में सुनवाई को 24 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी गई है। दोषियों को 20 मार्च को फांसी दी जानी है, ऐसे में माना जा रहा है कि ये सब फांसी रोकने को लिए किया गया।

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को कहा कि, निर्भया सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में कानूनी राहत पाने के लिए चारों दोषियों की किसी भी अदालत में कोई याचिका लंबित नहीं है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र राणा को सरकारी अभियोजक ने बाताय कि दोषी अक्षय कुमार सिंह और पवन गुप्ता की दूसरी याचिका पर सुनवाई किए बिना उसे इस आधार पर खारिज कर दिया गया कि पहली दया याचिका पर सुनवाई की गई थी और यह सब सुनवाई के योग्य नहीं है।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …