Home ताजा खबर जब तक मैं विधायकों से मिल नहीं लेता मैं यहां से नहीं जाऊंगा- दिग्विजय सिंह

जब तक मैं विधायकों से मिल नहीं लेता मैं यहां से नहीं जाऊंगा- दिग्विजय सिंह

1 second read
Comments Off on जब तक मैं विधायकों से मिल नहीं लेता मैं यहां से नहीं जाऊंगा- दिग्विजय सिंह
0
29

कर्नाटक: मध्य प्रदेश कांग्रेस के  वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह आज सुबह बेंगलुरू पहुंचे। मध्य प्रदेश के 21 कांग्रेस विधायक वर्तमान में शहर के रमाडा होटल में ठहरे हुए हैं। जिनसे मिलने के लिए दिग्विजय सिंह होटल में जाने लगें तो पुलिस ने अंदर जाने की अनुमति नहीं दी। जिसके बाद दिग्विजय सिंह होटल के बाहर धरने पर बैठ गए और पुलिस ने उन्हें (प्रिवेंटिव) गिरफ्तारी कर ली। इसी बीच कांग्रेस के तमाम नेताओं ने जमकर सरकार की अलोचना की।

तो वहीं, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने इस पूरे मामले में कहा कि, राज्य में बीजेपी सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। हमारी अपनी राजनीतिक रणनीति है, हम जानते हैं कि स्थिति को कैसे संभालना है। वह (दिग्विजय सिंह) यहाँ अकेला नहीं है। मैं यहाँ हूं। मुझे पता है कि उसे कैसे सपोर्ट करना है।

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने भी बीजेपी सरकार पर हमला साधते हुए कहा कि, किसने कहा कि वो (बागी विधायक) मिलना नहीं चाह रहे। प्रेशर में किस-किस से क्या बात कही जा रही है इसलिए तो हम मिलना चाहते हैं। पुलिस से हम रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि हमें विधायकों से मिलवाओ नहीं तो दिग्विजय सिंह सत्याग्रह कर रहे हैं ।

आपको बताते चलें कि, गिरफ्तारी के बाद भी कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि, मुझे क्यों गिरफ्तार किया गया है? जब तक मैं विधायकों से मिल नहीं लेता मैं यहां से नहीं जाऊंगा। सरकार भी बचाएंगे और अपने विधायकों को भी वापस लाएंगे। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं मैंने किसी कानून को नहीं तोड़ा है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा कमिश्नर के ऑफिस पहुंचे। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, सचिन यादव और कांतिलाल भूरिया की निवारक गिरफ्तारी की भी गई थी।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …