Home देश यस बैंक के संस्थापक की बेटियां इंडिया बुल में चलाती थीं प्राइवेट क्लब

यस बैंक के संस्थापक की बेटियां इंडिया बुल में चलाती थीं प्राइवेट क्लब

0 second read
Comments Off on यस बैंक के संस्थापक की बेटियां इंडिया बुल में चलाती थीं प्राइवेट क्लब
0
24

यस बैंक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है बता दे, यस बैंक संस्थापक राणा कपूर की तीनों बेटियों ने मुंबई स्थित इंडिया बुल में एक प्राइवेट क्लब खोल रखा था। जिसमें सिर्फ उद्योगपतियों को ही सदस्य बनाया जाता था। अब इस पूरे मामले में ईडी जानकारी जुटा रहा है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद लगता है राणा कपूर की तीनों बेटियां व्यावसायिक रूप से काफी सक्रिय हैं।

राणा कपूर की गिरफ्तारी के बाद यस बैंक घोटाले की कड़ियां खुलकर सामने आ रही हैं। उनकी बेटियां रोशनी, राखी और राधा की कंपनी दि थ्री सिस्टर इंस्टीट्यूशनल ने इंडिया बुल इमारत की 15वीं मंजिल पर ‘दि ए’ नामक प्राइवेट क्लब खोला था।

साल 2018 से खुले इस क्लब में निवेश के लिए लोगों को बुलाया जाता था और उद्योगपतियों को सदस्यता दी जाती थी। अब ईडी के अधिकारी इसकी तह तक जाना चाहते हैं। इसलिए पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है।

राणा की पत्नी और बेटी से भी हुई पूछताछ

ईडी के अधिकारियों ने राणा कपूर की पत्नी बिंदू कपूर और बेटी रोशनी कपूर से भी पूछताछ की है। सूत्रों के मुताबिक ईडी ने रविवार को रात 10 बजे से देर रात एक बजे तक बिंदू और रोशनी से पूछताछ की।

करीब तीन घंटे की पूछताछ में यह भी जानने की कोशिश की गई कि रोशनी ब्रिटिश एयरवेज से लंदन क्यों जाना चाहती थीं। रोशनी कपूर रविवार को लंदन जाना चाहती थीं, लेकिन एयरपोर्ट पर ही उन्हें रोक लिया गया।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश
Comments are closed.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …