Home ताजा खबर पुलिस ने वारिस पठान के खिलाफ जारी किया दूसरा नोटिस

पुलिस ने वारिस पठान के खिलाफ जारी किया दूसरा नोटिस

2 second read
Comments Off on पुलिस ने वारिस पठान के खिलाफ जारी किया दूसरा नोटिस
0
61

कर्नाटक: कलबुर्गी पुलिस ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) नेता वारिस पठान (उनके 15 करोड़ हैं मगर 100 के ऊपर भारी हैं’ बयान पर) को दूसरा नोटिस जारी किया।  नोटिस में उन्हें आठ  मार्च को जांच कार्यालय के सामने पेश होने और अपना बयान देने का निर्देश दिया गया है।

तो वहीं, 29 फरवरी को नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान को अपने बयान दर्ज कराने का आदेश दिया है। कलबुर्गी के पुलिस उपायुक्त एमएन नागराज ने कहा कि, पठान को नोटिस जारी किया गया है। उन्हें जांच अधिकारी के सामने पेश होकर अपने बयान दर्ज कराने होंगे।

बताते चलें कि, कर्नाटक के कलबुर्गी में 16 फरवरी को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में आयोजिक एक रैली में कहा कि हमें साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा। हमें आजादी चाहिए, जो चीज मांगनेसे नहीं मिलती है, उसे हमें छीनना पड़ेगा। इसके आगे उन्होंने कहा कि, याद रखना हम 15 करोड़ है लेकिन 100 करोड़ पर भाही हैं। उनके इस बयान के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

उनके इस बयान पर हर तरफ से उनकी निंदा हुई, यहां तक की असदुद्दीन ओवैसी ने पठना के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए, पठान के मीडिया से बात करने पर रोक लगा दी और उन्हें सार्वजनिक तौर पर कोई बयान देने से रोक दिया गया।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …