Home देश पवन की दया याचिका राष्ट्रपति ने की खारिज

पवन की दया याचिका राष्ट्रपति ने की खारिज

0 second read
Comments Off on पवन की दया याचिका राष्ट्रपति ने की खारिज
0
65

निर्भया के दोषियों को कल फांसी होनी है, इस वक्त सबकी नजरें इसी पर गड़ी हुई है कि क्या इन दोषियों को कल फांसी होगी या फिर एक बार फिर से हमेसा की तरह नए पैंतरे अपना कर ये बच जाएंगे। वहीं निर्भया की मां को भी पूरा यकीन है कि उनकी बेटी के दोषियों फांसी मिल जाएगी और उनकी आत्मा को शांती मिलेगा।

बताते चले कि, निर्भया के दोषियों ने सोमवार को फांसी के लिए मुकर्रर तारीख से कुछ घंटे पहले सुप्रीम कोर्ट, पटियाला हाउस कोर्ट से लेकर राष्ट्रपति भवन तक हर कोशिश की, हालांकि आज दोषियों को अब तक दो बड़े झटके लगे हैं, पवन की क्यूरेटिव याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की है, तो साथ ही पटियाला हाउस कोर्ट ने डेश वॉरंट पर रोक लगाने की अक्षय और पवन की याचिक खारिज कर दी। वहीं, राष्ट्रपति ने पवन की दया याचिका खारिज कर दी है।

वहीं, वकील एपी सिंह ने अब आखिरी दांव चला है, दोपहर में पवन की ओर से दया याचिका राष्ट्रपति के पास दी गई और इसके तुरंत बाद डेथ वॉरंट पर रोक लगाने के लिए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी लगाई गई है, जहां फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। इस बीच, राष्ट्रपति ने दया याचिका खारिज कर दी है। निर्भया के माता पिता ने दोषियों के वकील एपी सिंह के वकालतनामे पर सवाल उठाए हैं। निर्भया की मां ने कहा कि, पिछली बार डेथ वॉरंट जारी हुआ था, तो कहा था मैं पवन का वकील नहीं हूं। अगली सुनवाई में उनके पिता को भगा दिया गया आज वकालतनामा पेश किया है कोर्ट में। इस खारिज किया जाना चाहिए।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश
Comments are closed.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …