Home ताजा खबर कार्नाट मंत्री ने कहा- देश विरोधी नारों पर गोली मारने का कानून लाने के लिए केंद्र से करूंगा बात

कार्नाट मंत्री ने कहा- देश विरोधी नारों पर गोली मारने का कानून लाने के लिए केंद्र से करूंगा बात

0 second read
Comments Off on कार्नाट मंत्री ने कहा- देश विरोधी नारों पर गोली मारने का कानून लाने के लिए केंद्र से करूंगा बात
0
185

भारत विरोधी नारे लगाने वालों को देखते ही गोली मारने के कानून की बात पर कर्नाटक के मंत्री बीजी पाटिल ने कहा है कि, मैं केंद्र सरकार से भारत के खिलाफ नारे लगाने वालों को देखते ही गोली मारने का कानून लाने के लिए कहूंगा। आजकल कुछ युवाओं के लिए इस तरह से लोकप्रियता हासिल करना एक फैशन बन गया है जो देश और देशभक्ति को खराब करता है।

वहीं, इससे पहले बीसी पाटिल ने चित्रदुर्ग में कहा ता कि मेरे हिसाब से भारत में एक ऐसे कानून की आवश्यकता है जिसमें भारत को बुरा बोलने वाले और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वालों को देखते ही गोली मारने का कानून हो, इसकी बहुत जरूरत है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि, वे भारत के भोजनस पानी और हवा का आनंद ले रहे हैं, अगर वे पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते हैं तो उन्हें यहां क्यों होना चाहिए? चीन में लोग अपने देश के खिलाफ बात करने से डरते हैं, मैं पीएम मोदी से अनुरोध करता हूं कि वे गद्दारों से निपटने के लिए एक सख्त कानून लाएं।

बताते चलें कि, नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के मंच से अमूल्या नाम की लड़की ने ‘पाकिस्तान जिंदाबदा’ के नारे लगाए थे, हालांकि उसे तुरंत माइक लेकर मंच से नीचे उतार दिया गया था। लेकिन इसके बाद से ही इस पर जमकर लोग हमला बोलने लगे। वहीं अमूल्या को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया गया।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.

Check Also

जेपी के विकास मॉडल से दूर होगी बेरोजगारी, अगले वर्ष पांच जून को होगा राष्ट्रीय आयोजन

मुजफ्फरपुर । लोकनायक जयप्रकाश के मुशहरी आगमन के 50 साल पूरा होने पर विचार गोष्ठी का आयोजन …